सेना दिवस मनाना - बहादुरी से राष्ट्रीय सुरक्षा की रक्षा करना

August 5, 2023

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सेना दिवस मनाना - बहादुरी से राष्ट्रीय सुरक्षा की रक्षा करना

- इस विशेष और महत्वपूर्ण दिन पर, चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की महान भावना और उल्लेखनीय यात्रा को याद करने के लिए देश भर में भव्य समारोह आयोजित किए जा रहे हैं।सेना दिवस हमारे लिए अनगिनत बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि देने का दिन है, और हमारे लिए उनके समर्पण को याद करने का दिन है।

स्मारक कार्यक्रम में सैन्य अभ्यास और एक परेड शामिल थी, जिसमें एक विशाल दर्शकों ने भाग लिया। सैनिकों ने अपने उत्कृष्ट प्रशिक्षण कौशल और अटूट दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया,हमारी राष्ट्रीय रक्षा की ताकत और हमारे सशस्त्र बलों की शक्ति का गहरा प्रभाव छोड़ रहा है.

साथ ही, पूरे शहर में लोगों ने सेमिनारों, कलात्मक प्रदर्शनों और विभिन्न अन्य गतिविधियों के माध्यम से सैनिकों को सम्मान और आशीर्वाद दिया।सभी स्तरों पर सरकारों और सामुदायिक संगठनों ने कृतज्ञता पहल शुरू की, हमारे समर्पित सैनिकों को उत्सव की शुभकामनाएं और गर्मजोशी भेजते हैं।

 

 

 

सेना दिवस सिर्फ एक छुट्टी नहीं है, यह भावना का प्रतीक है। इस विशेष दिन पर हमें उन सैनिकों को हमेशा याद रखना चाहिए जो हमारे देश और लोगों के लिए बलिदान करते हैं।और अपने मांस और खून से हमारे देश की शांति और शांति की रक्षा के लिए उनके समर्पण के लिए आभारी रहेंआइए हम एकजुट हों और चीनी सपने को साकार करने और चीनी राष्ट्र के महान पुनरुद्धार के लिए अपने स्वयं के प्रयासों में योगदान करने के लिए मिलकर काम करें!